Aaj Ka Rashifal : होली वाले दिन इस 1 राशिवालों पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़, जानिए मेष लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal: आज 25 मार्च का दिन मेष राशि के जातकों के लिए कठिन हो सकता है। व्यापार में अगर कोई ऐसी स्थिति उत्पन्न हो, जिससे आपको गुस्सा आए, तो धैर्य बनाए रखना आवश्यक है। अन्यथा, आप पर मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। धनु राशि के जातकों के बच्चे को कोई अच्छा ऑफर मिल सकता है। आप सभी लोगों को ध्यान में रखना चाहिए कि मेष राशि से मीन राशि तक के जातकों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा।

मेष
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए परेशानी भरा रहने वाला है, क्योंकि आज आपको दांपत्य जीवन में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आज आपका अपने जीवनसाथी के साथ किसी ऐसी बात पर बहस हो सकती है जिसका कोई अस्तित्व ही नहीं है, जिसके कारण आप परेशान रहेंगे. व्यापार में यदि कोई ऐसी स्थिति उत्पन्न हो जाए, जिससे आपको गुस्सा आए तो उसमें भी आपको धैर्य बनाए रखना होगा. नहीं तो वहां भी हालात खराब हो सकते हैं और आप पर मुसीबतों का पहाड़ टूट सकता है. आज आपको अपना रुका हुआ पैसा मिलने से कुछ राहत मिलेगी, जिससे आप अपने दैनिक खर्चों को पूरा करने में सक्षम होंगे.
शुभ रंग : लाल
भाग्यशाली अंक: 14

वृषभ
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए उलझनों से भरा रहेगा और ये उलझनें व्यर्थ होंगी. बिजनेस में भी आज आपके मन में एक अजीब सा डर रहेगा, जिसके कारण आप अपने दूसरे काम पर ध्यान नहीं देंगे, लेकिन आपका डर व्यर्थ हो जाएगा. आज आपको जीवनसाथी का भरपूर सहयोग और सानिध्य मिलता नजर आ रहा है. आज शाम के समय आपको जागरण, भजन, कीर्तन आदि में शामिल होने का मौका मिलेगा, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. विद्यार्थियों को आज एकाग्रचित्त होकर अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करना होगा, तभी वे सफलता प्राप्त कर पाएंगे. यदि आपके पिता को नेत्र संबंधी समस्या है तो उनकी परेशानी बढ़ सकती है.
शुभ रंग : पीला
भाग्यशाली अंक: 11

मिथुन
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए बहुत फलदायी रहने वाला है क्योंकि आज आप अपने बच्चे को शिक्षा प्राप्त करने के लिए कहीं विदेश भेज सकते हैं, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. इसमें आपको अपने माता-पिता के जीवनसाथी से सलाह जरूर लेनी होगी. आज आप अपने परिवार के सदस्यों की जिम्मेदारियों को पूरा करने में भी सफल रहेंगे, जिससे परिवार के सदस्य भी आपसे खुश रहेंगे और परिवार में आज किसी शुभ और मांगलिक कार्यक्रम पर भी चर्चा हो सकती है. आज आपके परिवार के किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव को मंजूरी मिल सकती है. आज आप शाम का समय अपने परिवार के छोटे बच्चों के साथ मौज-मस्ती करते हुए बिताएंगे.
शुभ रंग : सफेद
भाग्यशाली अंक: 1

कर्क
गणेशजी कहते हैं कि आज आपको शासन सत्ता का पूरा सहयोग मिलता दिख रहा है. आज आपको कुछ व्यापारिक मामलों में सावधान रहना होगा, क्योंकि आज कोई आपको गलत सलाह दे सकता है, जिससे आप भ्रमित हो जाएंगे और किसी गलत काम के लिए हां भी कर सकते हैं, लेकिन आपको ऐसा नहीं करना है, नहीं तो. आपके बच्चे को कष्ट होगा. इससे तुम्हें दुख होगा. आज अगर आपके पिता आपको कोई काम सौंपते हैं तो आपको उसे समय पर पूरा करना होगा, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं. छोटे व्यापारियों को अपने व्यापार में सलाह के लिए किसी से सलाह लेनी पड़ सकती है. आज शाम को आप अपने जीवनसाथी के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं.
भाग्यशाली रंग: नारंगी
भाग्यशाली अंक: 6

सिंह
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आज आपको अपने परिवार के सदस्यों से बात करते समय और अपने बच्चों से संबंधित किसी भी मुद्दे पर चर्चा करते समय संयम बनाए रखना होगा, अन्यथा विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है, जिसके कारण बाद में आपको पछताना पड़ सकता है, इसलिए आज आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा, अन्यथा , यह आपके रिश्तों में दरार पैदा कर सकता है. बिजनेस करने वाले लोग आज बेहद खुश रहेंगे क्योंकि उन्हें मन मुताबिक मुनाफा मिलेगा, जिसके चलते वे अपना पैसा भी खर्च करेंगे. विद्यार्थियों को आज शाम के समय कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.
भाग्यशाली रंग: काला
भाग्यशाली अंक: 10

कन्या
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके स्वास्थ्य के लिए थोड़ा कठिन हो सकता है, क्योंकि आपकी पिछली बीमारियाँ फिर से उभर सकती हैं, जिसके कारण आप चिंतित रहेंगे, इसलिए यदि ऐसा होता है, तो आपको डॉक्टरी सलाह लेनी होगी, अन्यथा बाद में इसका असर आप पर पड़ेगा. इससे उन लोगों को परेशानी हो सकती है जो नया बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं तो उन्हें अपने पिता और भाइयों से सलाह लेनी होगी. आज आप अपने जीवनसाथी को अपने ससुराल वालों से मिलवाने ले जा सकते हैं, जहां आपको अपने मन की बातें किसी से साझा करने से बचना होगा, नहीं तो वे इसका फायदा उठा सकते हैं.
शुभ रंग : सफेद
भाग्यशाली अंक: 2

तुला
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन रोजगार की दिशा में काम कर रहे जातकों के लिए बेहतर रहने वाला है क्योंकि आज उन्हें मन मुताबिक कोई अवसर मिल सकता है, जिससे वे खुश रहेंगे और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा और वे सफल हो जाएंगे. उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत करें. उन लोगों पर अधिक ध्यान केंद्रित करेंगे जो अपने पारिवारिक बिजनेस के लिए किसी से सलाह लेना चाहते हैं तो किसी अनुभवी व्यक्ति से लें तो बेहतर होगा. आज आपको गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतनी होगी, नहीं तो दुर्घटना होने का डर है. आज आप किसी धार्मिक आयोजन में हिस्सा ले सकते हैं, जहां आपकी मुलाकात कुछ प्रभावशाली लोगों से होगी.
शुभ रंग : मैरून
भाग्यशाली अंक: 7

Read This Also : Holi Ear Care Tips: होली के रंग न बन जाएं बहरेपन का कारण, इन तरीकों से करें अपने कानों का बचाव

वृश्चिक
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहेगा. व्यस्तता के कारण आप अपने परिवार के सदस्यों के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे, जिसके कारण आपका जीवनसाथी आपसे नाराज हो सकता है. अगर ऐसी बात है तो आज आपको उन्हें मनाने की पूरी कोशिश करनी चाहिए. आज आपकी अपनी मां के साथ बहस हो सकती है, जिसके कारण आपको कठोर शब्द भी सुनने को मिल सकते हैं. जो लोग किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे हैं तो सावधान रहना होगा क्योंकि उनकी कोई पसंदीदा चीज खराब हो सकती है. हानि व चोरी का भय है.
शुभ रंग : नीबू हरा
भाग्यशाली अंक: 3

धनु
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके परिवार की खुशियों में वृद्धि का रहेगा. आज आपको व्यापार में छोटे-मोटे मुनाफे के मौके मिलेंगे, जिससे आप अपने दैनिक खर्चों को आसानी से पूरा कर पाएंगे और आज आप अपनी सुख-सुविधाओं पर कुछ पैसे भी खर्च करेंगे. आज आपकी संतान को विदेश से कोई अच्छा ऑफर मिल सकता है, जिसके चलते वह विदेश में नौकरी करने जा सकता है. आज आपका मन परेशान रहेगा क्योंकि आपको किसी रिश्तेदार से उपहार मिलेगा लेकिन फिर भी आप किसी से कुछ नहीं कहेंगे, जो लोग किसी से उधार लेने की सोच रहे हैं उनके लिए थोड़ा इंतजार करना बेहतर होगा, नहीं तो आप इसे उतारना कठिन लगता है.
शुभ रंग: नीला
भाग्यशाली अंक: 4

मकर
गणेशजी कहते हैं कि आज रचनात्मक कार्यों में आपके प्रयास फलीभूत होंगे, लेकिन आज आपको कोई ऐसा कार्य नहीं करना चाहिए जिससे आपका मान-सम्मान और प्रतिष्ठा बढ़े, अन्यथा बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. आज आप अपने बच्चों की गलत संगति के कारण परेशान रहेंगे, जिसके कारण आप अपने जीवनसाथी से भी बात कर सकते हैं, लेकिन आज आपको नौकरों से काफी खुशी मिलती नजर आ रही है. विद्यार्थियों को आज अपनी शिक्षा में आ रही परेशानियों के लिए अपने पिता से सलाह लेनी होगी, तभी वे सफलता प्राप्त कर सकेंगे. आज शाम के समय आप अपने किसी मित्र को दावत के लिए घर पर आमंत्रित कर सकते हैं.
शुभ रंग : हरा
भाग्यशाली अंक: 8

कुंभ
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए बुद्धि और विवेक से निर्णय लेने का होगा. आज आपको परिवार के किसी सदस्य से कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है, जिसमें नई कार, मोबाइल, लैपटॉप आदि शामिल हो सकता है, जिससे आप खुश होंगे क्योंकि आप लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे थे. आज आप अपने जीवनसाथी को बाहर घुमाने भी ले जा सकते हैं, जिससे आप दोनों के बीच प्यार और गहरा होगा, लेकिन आज बिजनेस में किसी पर भी भरोसा करने से पहले आपको अपने भाइयों से सलाह लेनी होगी, नहीं तो वे आपका साथ नहीं दे पाएंगे. गलत जगह पैसा निवेश हो सकता है.
शुभ रंग : आसमानी नीला
भाग्यशाली अंक: 5

मीन
गणेशजी कहते हैं कि सामाजिक कार्यक्रमों से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है, क्योंकि आज उन्हें कुछ सार्वजनिक बैठकें करने का भी मौका मिलेगा, जिससे वे कुछ नए दोस्त भी बनाएंगे. आर्थिक दृष्टि से आज का दिन बेहतर रहने वाला है क्योंकि आपका लंबे समय से रुका हुआ पैसा आपको मिल सकता है लेकिन अगर आपने अभी अपने कारोबार पर ध्यान नहीं दिया तो आपको धन हानि भी हो सकती है इसलिए आपको सावधान रहना चाहिए. होगा. पारिवारिक जीवन में चल रहे वाद-विवाद से आज आपको राहत मिलेगी, जिससे आप आराम महसूस करेंगे, लेकिन जीवनसाथी के साथ अचानक रिश्ते खराब होने से आज आप थोड़े चिंतित रहेंगे.
शुभ रंग : ग्रे
भाग्यशाली अंक: 9

Leave a Comment

It’s Official: Hailey And Justin Bieber Are Going To Be Parents! 10 strongest animals in the wild 7 Essential Tips For Maintaining A Healthy And Balanced Diet 7 Underrated Amazon Prime Shows 8 Steps To Lose Weight At Home